Advertisement

How to apply for miui 12 beta tester - miui 12 के लिए कैसे अप्लाई करे?


How to apply for miui 12 beta tester - miui 12  के लिए कैसे अप्लाई करे?

miui 12 global beta tester apply
MIUI 12 पायलट टेस्टर्स प्रोग्राम। Redmi K20 और Redmi K20 Pro के मालिक अब केवल MIUI 12 बीटा टेस्टर बनने के लिए पात्र हैं। वैश्विक मोर्चे पर, Mi9, Mi9T, और Mi9 समर्थक के जुलूस में उपयोगकर्ता कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पात्र हैं।

miui 12 beta tester apply online
Xiaomi के अनुसार, अधिक डिवाइस MIUI 12 ग्लोबल लॉन्च के बाद बीटा प्रोग्राम का समर्थन करेंगे।
Xiaomi ने अगली पीढ़ी के MIUI 12 की घोषणा कुछ दिनों पहले चीन में एक इवेंट में की थी। यह 3 डी एनिमेटेड सुपर वॉलपेपर, नए गोपनीयता उपकरण, नए एनिमेशन और यूआई परिवर्तन, एंड्रॉइड 10 नेविगेशन इशारों, और कई सहित कई अनूठी और रोमांचक विशेषताओं के साथ आता है। MIUI 12 अपडेट जून के अंत तक, उपकरणों के पहले बैच के लिए शुरू हो जाएगा। उपयोगकर्ता जिनके Xiaomi डिवाइस को MIUI 12 पायलट प्रोग्राम से छोड़ा गया है, वे अनधिकृत रूप से MIUI 12 चाइना बीटा रॉम की कोशिश कर सकते हैं।
miui 12 beta tester apply in india
MIUI 12 ग्लोबल रोम MIUI 12 के वैश्विक संस्करण की रिलीज़ के बारे में कोई निर्णायक जानकारी नहीं है, जो भारत में Xiaomi के उपकरणों पर आएगी। हाल ही में, Xiaomi के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने MIUI 12 ग्लोबल रिलीज़ की तारीख का खुलासा करने का वादा किया था, जब MIUI 12 पोस्ट को 3K बार री-ट्वीट किया गया था। ट्विटर पोस्ट ने लंबे समय से 3k री-ट्वीट की सीमा पार कर ली है, लेकिन कंपनी को अपना वादा पूरा करना बाकी है। पोको ग्लोबल के प्रमुख ने संकेत दिया MIUI 12 ग्लोबल लॉन्च जुलाई में होगा; हालाँकि, Xiaomi को अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
miui 12 beta tester registration

MIUI 12 के लिए अप्लाई कैसे करे?

बीटा परीक्षण कार्यक्रम के लिए आवेदन करने के लिए, उपयोगकर्ताओं को 16 जून, रात 9 बजे तक "MIUI ग्लोबल स्टेबल बीटा परीक्षण भर्ती समूह" के रूप में जाना जाने वाला टेलीग्राम समूह में शामिल होना होगा और अपने ट्वीट में MIUI इंडिया द्वारा उपलब्ध कराए गए लिंक पर उपलब्ध एक Google फॉर्म भरना होगा। ।

miui 12 beta testing apply

Xiaomi ने भारत में Redmi Note 8 Pro, Redmi Note 7 Pro, Redmi Note 7 और Redmi Note 7S स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए MIUI 12 पायलट परीक्षण कार्यक्रम शुरू किया है। कंपनी इस प्रोग्राम के लिए बीटा टेस्टर्स को आमंत्रित कर रही है, जिन्हें प्री-रिलीज़ MIUI 12 ग्लोबल ROM की सुविधा मिलेगी। पंजीकरण प्रक्रिया 17 जून तक खुली है।
miui 12 beta tester registration india
Xiaomi ने अप्रैल में चीन में MIUI 12 सॉफ्टवेयर अपडेट लॉन्च किया और पिछले महीने वैश्विक स्तर पर इसका खुलासा किया। कंपनी ने घोषणा की कि MIUI 12 अपडेट सबसे पहले जून में Mi 9, Mi 9T, Mi 9T Pro, Redmi K20 और Redmi K20 Pro यूजर्स के लिए आएगा। अद्यतन डार्क मोड 2.0 और नए मंगल और पृथ्वी से प्रेरित वॉलपेपर जैसी सुविधाओं के साथ दृश्य अनुभव को लाता है। MIUI 12 अपडेट अन्य लोगों के साथ Wire कांटेदार तार ’और among मास्क सिस्टम’ जैसी सुविधाओं के साथ बेहतर गोपनीयता नियंत्रण शुरू करके सुरक्षा को बढ़ाता है। डार्क मोड 2.0 उपयोगकर्ताओं को मंद वॉलपेपर और फोंट समायोजित करने देता है ताकि आँखों पर कम खिंचाव हो। MIUI 12 में एक नया AI कॉलिंग फीचर भी है, जो कॉल को ट्रांसफर भी कर सकता है और प्रतिक्रिया भी दे सकता है।

Post a Comment

0 Comments